सुप्रीम कोर्ट के पूर्व प्रमुख जज आपस में ही भिड़े. - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

बुधवार, 15 दिसंबर 2010

सुप्रीम कोर्ट के पूर्व प्रमुख जज आपस में ही भिड़े.

2जी स्पैक्ट्रम घोटाले की जांच उलझती जा रही है जहां एक और सीबीआई छापेमारी कर रही है वहीं दूसरी ओर लोगों का एक-दूसरे के ऊपर आरोप-प्रत्यारोप जारी है। ताजा खबर के मुताबिक सुप्रीम कोर्ट के जज जस्टिस एचएल गोखले ने सुप्रीम कोर्ट के पूर्व चीफ जस्टिस के जी बालाकृष्णन की उस बात का खंडन किया है जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें मद्रास हाईकोर्ट के जस्टिस रघुपति का कोई खत नहीं मिला जिसमें पूर्व टेलीकॉम मंत्री ए राजा का जिक्र था।

जबकि जस्टिस गोखले के मुताबिक मद्रास हाईकोर्ट का चीफ जस्टिस होने के नाते उन्होंने खुद ही जस्टिस रघुपति का खत जस्टिस बालाकृष्णन को भेजा था जिसमें राजा का जिक्र था और जस्टिस बालाकृष्णन की ओर से उन्हें खत पाने की जानकारी भी मिल गई थी।

गौरतलब है कि एक केस के सिलसिले में जस्टिस रघुपति के पास ए राजा का एक फोन आया था लेकिन जस्टिस रघुपति ने राजा से बात नहीं की थी। उधर पूर्व चीफ जस्टिस केजी बालाकृष्णन ने एक बार फिर कहा है कि उनके सामने ऐसा कोई मामला नहीं आया जिसमें किसी मंत्री ने किसी जज से बात की हो।

कोई टिप्पणी नहीं: